Skoda Plans to Launch Skoda Electric Cars in India After Kylaq: The Right Product for the Indian Market
Skoda Electric Car Launch In India: स्कोडा ऑटो भारतीय बाजार में अपनी इलेक्ट्रिक कार उतारने की योजना बना रही है। कंपनी इस समय अपने वैश्विक ईवी उत्पादों की समीक्षा कर रही है और भारतीय बाजार के लिए सही उत्पाद का चयन करेगी। स्कोडा ने अपनी कायलाक को लॉन्च कर के सब-4 मीटर Compact SUV खरीदने वाले ग्राहकों के लिए एक नया विकल्प पेश किया है, और इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत ₹7.89 लाख है।
Skoda’s Focus on Indian Electric Car Market
Skoda Electric Car Launch In India: स्कोडा ऑटो इंडिया ने हाल ही में अपनी कायलाक एसयूवी भारत में लॉन्च की, जो अपने शानदार लुक्स और फीचर्स के साथ-साथ केवल ₹7.89 लाख की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत के कारण लोगों को आकर्षित कर रही है। 2 दिसंबर को इसके बाकी वेरिएंट्स की कीमत का खुलासा किया जाएगा, और अगले साल जनवरी में इसकी डिलीवरी शुरू हो जाएगी। इन सबके बीच, स्कोडा ऑटो फॉक्सवैगन इंडिया के एमडी और सीईओ पीयूष अरोड़ा ने बयान दिया कि आने वाले समय में स्कोडा की इलेक्ट्रिक कारें भारतीय बाजार में अपनी छाप छोड़ेंगी।
Right Time for EV Launch
दरअसल, कायलाक के लॉन्च के बाद पीयूष अरोड़ा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि स्कोडा ऑटो और फॉक्सवैगन ग्रुप भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक कार सेगमेंट में अच्छे उत्पाद लाने की योजना पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम फिलहाल भारतीय बाजार की स्थिति को देख रहे हैं, और जैसे-जैसे ईवी इन्फ्रास्ट्रक्चर का विकास होगा, हम बिल्कुल सही समय पर परफेक्ट प्रोडक्ट Indian customers के सामने पेश करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि हम आईसी इंजन कारों के साथ-साथ इलेक्ट्रिक गाड़ियों की संभावनाओं पर भी विचार कर रहे हैं, और आने वाले समय में हमारी इलेक्ट्रिक गाड़ियां भी भारतीय सड़कों पर नजर आएंगी।
“खबरीलाल न्यूज़ में यह भी पढ़ें””मारुति की नई सेडान: स्टाइल और परफॉरमेंस का शानदार मेल
India: A Huge Market for Skoda
पीयूष अरोड़ा ने Skoda Auto Volkswagen India के विजन के बारे में बात करते हुए कहा कि भारत दुनिया का सबसे तेजी से बढ़ता हुआ बाजार है, और खासकर सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी की हाल ही में बढ़ी हुई डिमांड को देखते हुए, हम कायलाक लेकर आए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले वर्षों में, भारत में बिकने वाली 60% से ज्यादा गाड़ियों के सेगमेंट में हमारी कारें होंगी। भारतीय कस्टमर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए, हम नए-नए उत्पादों पर काम कर रहे हैं और संभावनाएं तलाश रहे हैं कि कब कौन सा उत्पाद लॉन्च किया जा सकता है।